केंद्रीय विद्यालय, कंजिकोड पालक्काड़

केंद्रीय विद्यालय कन्जिकोड़ पालक्काड़ की स्थापना १९८६ में हुई थी। तब से लेकर अब तक इस विद्यालय ने सफलतापूर्वक ढंग से निरंतर स्थानांतरण हो रहे केन्द्रीय सरकारी कर्मचारियों, सुरक्षा बलों के सैनिकों, भूतपूर्व सैनिकों एवं अन्य कर्मचारियों के बच्चों के शैक्षणिक ज़रुरतों की पूर्ती करती आ रही है।


यह विद्यालय पालक्काड़प से १२ किलोमीटर दूरी पर स्थित है। इस विद्यालय का क्षेत्रफल इंस्ट्रूमेंटेशन लिमिटेड की देखरेख और जमींदारी में ८.६ एकड़ ज़मीं मे फैला हुआ है।


विद्यालय का वार्षिकोत्सव 2017

समर्पित, प्रशिक्षित, शिक्षित, योग्य अद्यापकों के साथ-साथ अनद्यापकों के एक योग्य दल के अक्षीण परिश्रम द्वारा यह विद्यालय पालक्काड़ जिले के गिने चुने प्रशस्त विद्यालयों में एक है। यह विद्यालय अद्ययन के क्षेत्र में ही नहीं अपितु खेल-कूद के क्षेत्र में भी जिला स्थर पर सबसे आगे है।

 

सूचना: विद्यालय प्राचार्य की और दफ्तर की इ-मेल ई डी: kv2palakkad@kvsedu.org

 

आधारभूत सुविधाएं    सर्वोत्तम प्रथाएं

 

 

 

 

श्रीमती उषा मलयप्पन, पीजीटी अर्थशास्त्र केवीएस क्षेत्रीय प्रोत्साहन अवार्ड 2015 से सम्मानित किया। श्रीहरी एवं सेठुकृष्णन राष्ट्रपती पुरस्कार कैंप में भाग लिया भाग लिया ।

 

ताजा खबर!

चित्र प्रदर्शनी



  • PBS&G Flag Day

उपयोगी कड़ियाँ

घोषणाएँ

घोषणाएँ

संयुक्त राष्ट्र दिवस

संयुक्त राष्ट्र दिवस 2016/10/24 को मनाया जाएगा

सतर्कता जागरूकता सप्ताह

सतर्कता जागरूकता सप्ताह 31.10.2013 को 2016/10/27 से मनाया जाएगा

हिंदी पखवाड़ा

समापन समारोह 4 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार 2016. श्रीमती राजेश्वरी कश्मीर, प्रधानाचार्य द्वारा वितरित किया जाएगा

पुस्तक सप्ताह

विद्यालय 8-12 अगस्त 2016 पर बुक वीक 2016 मनाएंगे। बच्चों की पुस्तक मेला 10-12 अगस्त 2016 से आयोजित किया जाएगा। पुस्तक मेले के लिए हमारे सभी छात्रों और अभिभावकों आमंत्रित करते हैं।

अधिक घोषणाएँ

प्राचार्य

Dr. S Nalayini
के राजेश्वरी

Latest Video

PM Narendra Modi's Speech on Independence Day